हिदू धर्मे में तुलसी के पोधे को बहुत महत्त्वपूर्ण और पवित्र माना गया है. इस पोधे का आंगन में होना शुभ भी माना गया है. जिस घ...

घरमे सुख शांति बनाये रखने के लिए कीजिये तुलसी के पत्तो का यह उपाय.


            हिदू धर्मे में तुलसी के पोधे को बहुत महत्त्वपूर्ण और पवित्र माना गया है. इस पोधे का आंगन में होना शुभ भी माना गया है. जिस घरमे तुलसी का पोधा होता है उस घरमे परेशानिया हमेशा दूर रहती है. आज हम तुलसी के पत्तो का ऐसा उपाय बतायेगे जिससे आपके घरमे सुख शांति में बढ़ोतरी होगी.

           तुलसी के पोधे को पवित्र माना जाता है और हिन्दू धर्म में हर घरमे तुलसी का पोधा होता है. तुलसी का घरमे होना यानि की घरके लोगो की किस्मत चमकाने बराबर होता है. हम आपको आज बतायेगे की केसे आप तुलसी के पत्तो से आपकी किस्मत चमका सकते है.

           तुलसी के ४ पत्तो को तोड़ ले और पीतल के बर्तन में पानी डालकर भिगो दे. तुलसी के पत्तो को पूरा एक दिन पानीमेही रहने दे. उसके बाद आप तुलसी के पत्तो से पुरे घरमे पानी छीटे और याद रखे की घरमे मुख्य द्वार पर पानी का छिटकाव जरुर करे इससे नकरात्म शक्ति आपके घरमे प्रवेश नहीं करती है. तुलसी का इस पत्तो का उपाय हर दिन करने से आपके घरकी सुख शांति में बढ़ोतरी होगी और अगर आपको धन की कमी है तो ओ भी पूर्ण होती है.

0 कमेन्ट यहाँ कीजिये: