बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने अपनी फिल्म में एक डायलॉग बोला है- प्यार भी एक ही बार होता है, शादी भी एक ही बार होती है और जिंदगी भी हमें ए...

मां बनने के बाद और भी खूबसूरत हो गई है टीवी की यह एक्ट्रेस, अपने पहले प्यार से की थी शादी


बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने अपनी फिल्म में एक डायलॉग बोला है- प्यार भी एक ही बार होता है, शादी भी एक ही बार होती है और जिंदगी भी हमें एक ही मिलती है। यह डायलॉग टीवी की गिनी चुनी आभिनेत्रियों पर बिल्कुल सटीक बैठता है। एक ऐसी ही टीवी अभिनेत्री जसवीर कौर भी हैं। जसवीर को भी अपनी जिंदगी में एक ही बार प्यार हुआ, उसी से शादी की और आज एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं।

सबसे पहले हम आपको जसवीर कौर का परिचय दे देते हैं। जसवीर कौर को मुख्य रूप से 'ससुराल सिमर का' और 'सीआईडी' जैसे टीवी सीरियलों में काम करने के लिए पहचाना जाता है। 29 की उम्र वाली इस टीवी अभिनेत्री ने 10 से ज्यादा टीवी धारावाहिकों में काम किया है। वह एक मशहूर टीवी अभिनेत्री हैं।


जसवीर कौर ने साल 2016 में अपने पहले प्यार और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विशाल मदलानी से विवाह किया है। उनके पति एक बिजनेसमैन है। वह अपने पति से बेपनाह मोहब्बत करती हैं। वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। जसवीर शादी के 2 साल बाद यानी बीते साल ही मां बनी हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम नायरा रखा है। उनकी बेटी देखने में काफी क्यूट है। बेटी की जिंदगी में आने के बाद से उनके शादीशुदा जीवन में और भी खुशियां आ चुकी है। अब उन्हें दुनिया का सबसे बढ़िया सुख प्राप्त हो रहा है।

टीवी की यह एक्ट्रेस अपनी बेटी के काफी करीब है। शायद ही ऐसा कोई दिन होता होगा जब जसवीर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बेटी की कोई तस्वीर साझा न करती हों। वह रोजाना तौर पर अपनी बेटी की एक ना एक तस्वीर को साझा करती हैं। साथ ही वह अपने पति के साथ भी कई तस्वीरों को साझा करती हैं।

0 कमेन्ट यहाँ कीजिये: