काम्या पंजाबी ने शेयर की दिल्ली वेडिंग रिसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें

टीवी सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) इन 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग शादी रचाई। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं।

दोबारा काम्या को दुल्हन के रूप में देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। शादी के इस कपल ने मुंबई और दिल्ली में एक वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी थी। वहीं अब उन्होंने अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन फोटोज में काम्या (Kamya) ने पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने सिंपल साड़ी के साथ ब्रोकेड ब्लाउज कैरी किया था। इस लुक के साथ उन्होंने अपनी ज्वैलरी और मेकअप काफी हल्का रखा था, जबकि शलभ ने ब्लैक कलर का सूट पहना था। शलभ और काम्या के रिसेप्शन में कई सेलेब्रिटीज ने भी शिरकत की थी। सामने आई इन तस्वीरों में काम्या पति संग रोमांटिक होते हुए भी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि ये काम्या (Kamya) और शलभ (Shalabh) दोनों की दूसरी शादी है। काम्या (Kamya) ने शलभ (Shalabh) से पहले बंटी नेगी से साल 2003 में शादी रचाई थी। हालांकि, 10 साल बाद यानि की 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को पहली शादी से एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम आरा है।

वैसे काम्या और शलभ की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *