Moto G8 Plus स्मार्टफोन इतनी कीमत के साथ भारत में हुवा लॉन्च

Moto G8 Plus स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम राखी गई है. आपको यह फोन मात्र 13,999 रुपये में मिल जायेगा. इस फोन में फोटो के लिए रियर में 48 मेगापिक्सल केमेरा दिया गया है. फोन को स्टोरेज के आधार पर एक ही वेरिऐंट में पेश किया गया है. फोन के रियर में तीन केमेरे दिए गए है. आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो.

इससे पहले कंपनी ने मोटोरोला वन मेक्रो को भारत में उतारा था. इस फोन में लोगो को ट्रिपल रियर केमेरा और ऐंड्रोइड 9 पाई का सपोर्ट मिलेगा. इसके आलावा इस फोन में काफी खास फीचर्स दिए गए है. ग्राहक के बजट को ध्यान में रखकर इस फोन की कीमत 13,999 रुपये राखी गई है. इस महीने के अंत से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल लिए उपलब्ध हो जायेगा. अगर कलर की बात की जाये तो यह फोन आपको ब्लू और पिंक कलर में दिखेगा.

फ़ोन में 4जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के वेरिऐंट के साथ उतारा गया है. स्टोरेज के आधार पर इस फोन को एक ही वेरिएन्ट में पेश किया गया है. इस फोन को खरीदते समय जियो सब्सक्राइबर को 2200 रुपये का वाउचर दिया जायेगा और इसके आलावा 2,000 रुपये का जुमकार वाउचर भी दिया जायेगा.

Techno Camon 12 Air

Moto G8 Plus Specification

यह स्मार्टफोन Moto G8 Plus की स्पेसिफिकेशन की अगर बात की जाये तो इस फोन में 6.3 इंच का फूल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेसोल्यूशन 1080×2280 पिक्सल है. इस फोन में यु-शेप नोच भी दिया गया है. फोन को गति देने के लिए इसमें क़्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी समेत 4 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दि गई है.

Moto G8 Plus स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमेरा, 16 मेगापिक्सल का एक्शन सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का बेहतरीन केमेरा दिया गया है.

केनेक्टिविटी और बैटरी के लिहाज से कंपनी इस फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, ए-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स देगी. इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *