Samsung Galaxy Fold Dual Display With 12GB RAM

Samsung Galaxy Fold : हाल ही में Samsung Galaxy Fold प्री बुकिंग 4 अक्टूबर और 11 अक्टूबर को की गई थी. लगातार नए नए स्मार्टफोन हमें देखने को मिल रहे है. अगर इस साल की बात की जाये तो हमें काफी नए स्मार्टफोन देखने को भी मिले.

नए स्मार्टफोन के साफ काफी नई टेक्नोलॉजी भी हमें देखने को मिली. आज हम बात करेंगे Samsung Galaxy Fold के बारेमे. अगर आप भी Book करना चाहते हो तो हो जाव तैयार क्योकि आज के दिन होने वाली है प्री बुकिंग.

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की प्री-बुकिंग आज यानि की 18 अक्टूबर के दिन 12 बजे शरू होगी. ट्वीट के द्वारा Samsung India ने इस बात की जानकारी दी है. अगर बात की जाये बुकिंग की तो यह सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की तीसरी प्री-बुकिंग होने जा रही है. इससे पहले इसकी बुकिंग 4 अक्टूबर और 11 अक्टूबर को की गई थी.

अगर सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के कीमत की अगर बात की जाये तो इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है. इतनी कीमत होने बावजूद भी पहली प्री-बुकिंग में ही 30 मिनिट में 1600 फोन बिक गए थे.

अगर आपको भी यह फोन को बुक करवाना है तो हम आपको बताना चाहते है की इसके लिए आपको सैमसंग की ऑफिशल साईट पर जाना होगा. उसके बाद आप भी इस फोन की प्री-बुकिंग करवा सकते हो. अगर आप प्री-बुकिंग करवाना चाहते हो तो आपको यहाँ पर पूरी कीमत का भुगतान करना होगा.

इस डिवाइस के साथ सभी ग्राहकों को गैलेक्सी बड्स (Galaxy Buds) और Armid Fibre मिलेगा.

Samsung Galaxy Fold Specification

Samsung Galaxy Fold Specification की अगर बात की जाये तो इसमें आपको Dual डिस्प्ले मिलेंगे. यह डिस्प्ले फोल्डेबल होगा. यह दोनों डिस्प्ले एचडी और सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई है. मेन डिस्प्ले की साइज 7.3 इंच है और फोल्ड करने पर 4.6 इंच का हो जाता है. फोन को Snapdragon 855 चिपसेट पर पेश किया गया है.

इस फोन में 12GB रैम और 512GB इंटरनल मेमोरी दी गई है.

फोन में फोटोग्राफी के लिए 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमेरा, एक 12MP टेलीफोटो कैमेरा और दूसरा 12MP वाइड ऐंगल कैमेरा दिया गया है. सेल्फी फोटो के लिए फोन में 10MP सेंसर वाला फ्रंट कैमेरा दिया गया है. यह फोन ऐंड्रोइड 9.0 पाई पर बेस्ड सैमसंग वन यूआई पर चलता है.

फोन में पावर को गति देने के लिए 4,380mAh की बैटरी दी गई है. Samsung Galaxy Fold में स्टीरियो स्पीकर्स के साथ दिया गया है और ये डॉल्बी एटम्स सराउंड टेक्नोलॉजी से लैंस है. Galaxy Fold में दो बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी क्षमता 4,380mAh है.

फोल्ड होने पर यह फोन की साइज 62.8×160.9×17.1 मिलीमीटर है और खुला होने पर इसकी साइज 117.9×160.9×7.6 मिलीमीटर हो जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *